सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

रील-रियल फादर्स के साथ रणबीर कपूर ने दिखाई बॉन्डिंग

रणबीर कपूर सोशल मीडिया से दूर रहने वाले सितारों में से एक हैं, लेकिन फादर्स डे के दिन वो सोशल मीडिया पर भी आए और पिता ऋषि कपूर के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की, साथ ही फिल्म 'संजू' का एक सीन भी उन्होंने शेयर किया, जिसमें रील फादर्स परेश रावल को वो गले लगा रहे हैं। 

रणबीर ने शेयर की ऋषि कपूर के साथ तस्वीर
मुंबई। फादर्स-डे के दिन रणबीर कपूर कुछ देर के लिए सोशल मीडिया पर आए। इस दौरान वो अपने फैन्स से रू-ब-रू भी हुए और पिता ऋषि कपूर के अपनी एक पुरानी तस्वीर भी साझा की। साथ ही फिल्म 'संजू' का इमोशलन क्लिप भी शेयर किया। 

फॉक्स स्टार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल का यूज़र नेम कुछ देर के लिए रणबीर कपूर कर दिया गया था, हालांकि, यूज़र आईडी में कोई बदलाव नहीं किया गया था। इससे साफ हो गया था कि रणबीर कुछ देर के लिए सोशल मीडिया के इस प्लेटफॉर्म पर अवतरित हुए हैं। 

ख़ैर, फॉक्स स्टार की ही आई डी से रणभीर ने फिल्म 'संजू' का एक वीडियो साझा किया । इस वीडियो में संजय दत्त की फिल्म 'मुन्नाभाई' के सीन को रीक्रिएट किया है। फिल्म में जब संजय दत्त अपने पिता सुनील जत्त को गले लगा कर 'सॉरी' बोलते हैं, उसी सीन का ही क्लिप है। 

अब फिल्म में संजय दत्त की भूमिका में रणबीर हैं, और सुनील दत्त का किरदार परेश रावल निभा रहे हैं। ऐसे में परेश रावल के गले लग रणबीर उनको 'जादू की झप्पी' देते हैं। यह वीडियो काफी भावुक कर देने वाला है। 

इतना ही नहीं रणबीर ने अपने पिता ऋषि कपूर और संजय दत्त के साथ उनके पुराने दिनों की एक खूबसूरत तस्वीर भी साझा की। 

मामला यहीं नहीं थमा रणबीर आज अपने फैन्स को ट्रीट देने के मूड में थे। लिहाजा उन्होंने अपने पिता ऋषि कपूर के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की। यह तस्वीर तब की है, जब रणबीर टीनएज में थे।

इन दिनों रणबीर पूरी तरह से अपनी फिल्म 'संजू' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं, वो कोई मौक़ा, कोई तरीक़ा खाली नहीं जाने देना चाहते हैं। 

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर, संजय दत्त के किरदार में नज़र आने वाले हैं। फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में उतरने वाली है। फिल्म में रणबीर के अलावा विक्की कौशल, परेश रावल, मनीषा कोईराला, सोनम कपूर, दीया मिर्जा और अनुष्का शर्मा अहम किरदारों में नज़र आएंगे।

संबंधित ख़बरें