सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

रोहित शेट्टी के डायनामाइट हैं 'सिंबा' रणवीर सिंह

रणवीर सिंह फिल्म 'सिंबा' की शूटिंग के लिए इन दिनों हैदराबाद में डेरा जमाये बैठे हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म से उनका लुक भी सामने आ चुका है। रणवीर फिल्म में भ्रष्ट पुलिस अफसर की भूमिका में हैं और उनके अपोज़िट सारा अली खान हैं। 

सिंबा रणवीर सिंह
मुंबई। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सिंबा' लगातार सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में फिल्म से रणवीर सिंह की लुक सामने आया। इस लुक में रणवीर काफी गुस्से में नज़र आ रहे हैं। 

फिल्म की शूटिंग शुरू होने की अनाउंसमेंट काफी दिलचस्प अंदाज़ में करने के बाद रोहित शेट्टी ने फिल्म से रणवीर का लुक भी रिवील किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर रणवीर की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें रणवीर गुस्से में फर्श पर बैठे नज़र आ रहे हैं। 

तस्वीर साझा करते हुए रोहित शेट्टी ने लिखा है कि वह खुद को रोहित शेट्टी का हीरो कहता है.... मैं उसे डायनामाइट कहता हूं। 28 दिसंबर को फटेगा। 

ग़ौरतलब है कि फिल्म में रणवीर एक भ्रष्ट पुलिस अफसर की भूमिका में हैं, और उनके अपोज़िट सारा अली खान हैं। हैदराबाद के रामोजीराव स्टूडियो में शूटिंग चल रही है। 

बीते दिनों भी फिल्म के सेट से रोहित शेट्टी, रणवीर सिंह, सारा अली खान और करण जौहर का एक वीडियो और तस्वीर सामने आई थी। 

अपनी फिल्मों में कॉमेडी और एक्शन का जबरदस्त तड़का लगाने के लिए जाने जाने वाले रोहित ने इससे पहले 'सिंघम' जैसे किरदार को सिल्वर स्क्रीन पर पेश किया था। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि 'सिंबा' यानी संग्राम भालेराव कितनी लोकप्रियता बटोर पाता है। 

अब जहां 'सिंघम' इस ईमानदार पुलिस इंस्पेक्टर है, तो वहीं 'सिंबा' भ्रष्ट। 'सिंबा', तेलुगू फिल्म 'टेम्पर' की रीमेक है।

संबंधित ख़बरें