सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

पांच साल बाद स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं 'सैफीना'

करीना कपूर और सैफ अली खान अपने छोटे नवाब तैमूर के साथ लंदन में छुट्टियां बीता रही हैं, लेकिन छुट्टियों के साथ ही वो अपने काम को भी अंजाम दे रहे हैं। ख़बरें हैं कि पांच साल के अंतराल के बाद 'सैफीन' एक बार फिर स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं और वो भी एक विज्ञापन में। उसी विज्ञापन की शूटिंग लंदन में चल रही है। 

ऐड में नज़र आएंगे करीना कपूर-सैफ अली खान
मुंबई। छुट्टियों के साथ-साथ काम भी हो हो जाये, तो बात ही कुछ और है। ऐसा ही कुछ सैफ अली खान और करीना भी कर रहे हैं। 

यूं तो फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की कोस्टार सोनम कपूर के बर्थडे सेलीब्रेशन में शामिल होने गई थीं, लेकिन अब पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ लंदन में छुट्टियों का मज़ा ले रही हैं। 

करीन और सैफ छुट्टियों के अलावा काम भी कर रहे हैं। दरअसल, दोनों एक विज्ञापन की शूटिंग कर रहे हैं। 'सैफीना' के नाम से मशहूर यह जोड़ी इस विज्ञापन के जरिये पांच साल बाद स्क्रीन शेयर करने जा रही है। 

इन दोनों कलाकारों ने एक इंटरनेशनल ब्रॉन्ड साइन किया है और उसी का कमर्शियल शूट कर रहे हैं। फिलहाल दोनों लंदन में कुछ समय और गुज़ारेंगे। इस महीने के अंत तक मुंबई वापसी की योजना है। 

इसके अलावा ख़बरें हैं कि सैफ अली खान भी जल्दी ही सोशल मीडिया जॉइन कर सकते हैं। फिलहाल तय नहीं है कि किस प्लेटफॉर्म पर सैफ आने वाले हैं।

 बता दें कि आमिर खान ने अपने जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था, तो वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन भी हाल ही में इस्टाग्राम पर आई हैं।

संबंधित ख़बरें