सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

'भारत' के लिए सलमान खान नहीं जा पाएंगे लंदन

सलमान खान की हालिया रिलीज़ 'रेस 3' ख़राब रिव्यू के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर रही है। यह ख़बर सलमान के लिए राहत देने वाली है, लेकिन अगली ख़बर ने उनकी चिंताएं और बढ़ा दी हैं। दरअसल, सलमान अपनी फिल्म 'भारत' की शूटिंग के लिए लंदन नहीं जा सकते, तो नए लोकेशन की तलाश एकबार फिर शुरू हो चुकी है। 

सलमान खान नहीं जा पाएंगे लंदन
मुंबई। सलमान खान अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म 'भारत' की शूटिंग के लिए लंदन रवाना होने वाले थे, लेकिन अब ऐसा नहीं पाएगा। फिलहाल अन्य लोकेशन के विकल्प पर ग़ौर किया जा रहा है। 

इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग लंदन होने वाली थी, जिसके लिए प्रियंका भा रवाना होने वाली थी। बहरहाल, इस नए अपडेट के चलते अब प्रियंका लंदन नहीं जा रही हैं। साथ लंदन के बजाय किसी अन्य लोकेशन पर विचार किया जा रहा है।

बता दें कि सलमान खान 'काला हिरण शिकार' मामले में इन दिनों जमानत पर बाहर हैं और ऐसे में उनको किसी भी यूरोपियन देश में शूटिंग करने की इजाज़त नहीं है। 

'भारत' पर आई इस आफत के बाद एक राहत की ख़बर भी है। एक अंग्रेज़ी डेली में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार सलमान को यूके में शूटिंग करने की इजाज़त मिल सकती है। ऐसा इसलिए भी कहा जा रहा है, क्योंकि सलमान को अमेरिका में अपने शो को परफॉर्म के लिए परमिशन मिल गई थी, लेकिन इस केस के चलते वो परफॉर्म करने नहीं गए। 

ग़ौरतलब है कि फिल्म 'भारत' के पहले शेड्यूल की शूटिंग लंदन से शुरू होने वाली थी। स्पेन, पुर्तगाल और पोलैंड में फिल्म के स्टंट सीन फिल्माए जाने थे। ख़ैर, ताज़ा जानकारी के अनुसार फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग अब पंजाब में शूट किया जाएगा। फिल्म के कुछ सीन्स अबु धाबी में शूट करना चाह रहे हैं। वहीं फिल्म के लिए लंदन के बजाय निर्माता-निर्देशक कनाडा के नाम पर भी विचार कर रहे हैं। 

जमानत पर रिहा सलमान अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में लगातार 45 दिन भी भारत से बाहर नहीं रह सकते हैं। फिल्म की टीम इस बात पर विचार कर रही हैं कि फिल्म की शूटिंग भारत में ही की जाए। 

समलान खान अभिनती 'भारत' साल 1947 से लेकर 200 तक के इतिहास को दिखाएगी। यह फिल्म साल 2014 में आई कोरियन फिल्म 'ओड टू माय फादर' की रीमेक है।

संबंधित ख़बरें