सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

वरुण धवन अपने 'मौजी' लुक के लिए पहुंचे नाई के पास

वरुण धवन अपनी आगामी फिल्म 'सुई धागा' के किरदार 'मौजी' के लुक को पाने के लिए स्थानीय नाई की दुकान पर पहुंचे। इसका वरुण ने वीडियो भी बनाया और फिर सोशल मीडिया पर साझा भी किया। इस दिलचस्प वीडियो में वरुण काफी मस्ती करते भी नज़र आ रहे हैं।

सुई धागा के मौजी वरुण धवन
मुंबई। वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग एक बार फिर शुरू हो चुकी है। अभी तक करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में व्यस्त वरुण वापस 'सुई धागा' के किरदार 'मौजी' में नज़र आ रहे हैं। इस लुक में आने के लिए किसी स्टाइलिश के बजाय वरुण ने एक स्थानीय नाई को चुना। 

उस नाई के यहां वो बकायदा पहुंचे, उससे शेविंग (दाढ़ी बनवाना) करवाई। साथ ही में अपने किरदार 'मौजी' की मूंछे भी ट्रिम करवाई। वरुण ने अपनी इस गतिविधि का बकायदा वीडियो भी बनाया और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किया। 

वीडियो में वरुण कहते हैं कि अफने किरदार के चेहरे पर से दाढ़ी हटवाना है और सिर्फ मूंछे रखनी है। इसके लिए एक स्थानीय नाई की दुकान में जा रहे हैं। इसके लिए वरुण ने 'भारत सैलून' नाम के दुकान को चुना और अपनी साइकिल से वहां पहुंच गए। नाई अपनी दुकान में वरुण को देख कर चौंक जाता है। 

वरुण नाई से कहते हैं कि उन्हें एकदम भारत वाली मूंछ चाहिए। बाद में वरुण को फिल्म के लिए सही लुक देने पर वो नाई को शुक्रिया भी कहते हैं। इस वीडियो में वरुण नाई के साथ मिलकर 'सुई धागा' का गाना गाते हुए नज़र आते हैं। 

यशराज बैनर तले बन रही इस फिल्म में वरुण के अलावा अनुष्का शर्मा भी अहम किरदार में नज़र आएंगी। इस फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता लेखक-निर्देशक शरत कटारिया निर्देशित कर रहे हैं। शरत ने इससे पहले 'दम लगाके हइशा' का निर्देशन किया था। फिल्म 'सुई धागा' 28 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म महात्मा गांधी के 'मेक इन इंडिया' विचारधारा से प्रेरित है।

संबंधित ख़बरें