First Look Out : सलमान खान की बाहों में दिखीं कटरीना कैफ़

सलमान खान ने अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘भारत’ का फर्स्टलुक सामने आ गया है। सलमान ने अपने ट्विटर हैंडल से इस फिल्म से फर्स्टलुक शेयर किया, जिसमें कटरीना कैफ़ उनकी बाहों में नज़र आईं। 

फिल्म भारत का फर्स्टलुक जारी
मुंबई। सलमान खान इन दिनों माल्टा में अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की लीड एक्ट्रेस कटरीना कैफ़ भी माल्टा पहुंच चुकी हैं। पहले फिल्म में प्रियंका चोपड़ा फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली थीं, लेकिन अचानक पैर पीछे खींच लेने की वजह से कटरीना की फिल्म में एंट्री हो गई है। 

ख़ैर, अब एक बार फिर सलमान और कटरीना को पर्दे पर दर्शक देख पाएंगे। एक तरफ रील लाइफ में सलमान के साथ कटरीना फिल्मों में लगातार नज़र आ रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ रियल लाइफ में भी इनकी नज़दीकियों के बढ़ने की ख़बरें हैं। 

हाल ही में सलमान ने कटरीना के साथ एक रोमांटिक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में जहां सलमान मूंछों में हैं, तो वहीं कटरीना हरे रंग के खूबसूरत लहंगे में काफी दिलकश लग रही हैं।
ग़ौरतलब है कि सलमान खान के फैन्स सलमान और कैट की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। इन दोनों की जोड़ी फिल्म ‘युवराज’,‘पार्टनर’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ सरीखी फिल्म में नज़र आ चुकी है। 

वहीं बात करें फिल्म ‘भारत’ की तो इसमें सलमान और कटरीना के अलावा दिशा पटानी भी अहम भूमिका में नज़र आएंगी। इसका निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं।

संबंधित ख़बरें