CoronaVirus: सलमान खान ने शेयर की सई मांजरेकर की शॉर्ट फिल्म

सलमान खान ने सई मांजरेकर और महेश मांजरेकर की कोरोना वायरस पर बेस्ड एक शॉर्ट फिल्म को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस शॉर्ट फिल्म में कोई डायलॉग्स नहीं है, लेकिन फिर भी गहरा संदेश देती है। 
salman khan share saiee manjrekar short film on COVID19
अक्षय कुमार और जैकी भगनानी ने तमाम बॉलीवुड एक्टर्स को एक साथ लेकर पॉज़िटिविटी फैलाने के उद्देश्य से 'मुस्कुराएगा इंडिया' एंथम बनाया, तो वहीं अमिताभ बच्चन ने कई बड़े-बड़े दिग्गज कलाकारों को लेकर एक शॉर्ट फिल्म 'फैमिली' बनाई, जो पूरी तरह से घर में रहकर बनाई गई थी। इस शॉर्ट फिल्म के जरिये अमिताभ बच्चन घर में रहने का संदेश दे रहे हैं। 

अब इन दोनों के बाद सलमान खान द्वारा शेयर की गई इस शॉर्ट फिल्म में कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करने की कोशिश की गई है। सई मांजरेकर के साथ इसमें उनके पिता अभिनेता-निर्देशक महेश मांजरेकर भी हैं। 

वीडियो की शुरुआत सई से होती है, जो अपने पिता ने निधन के बाद उनकी तस्वीर को अपनी दो बहनों के साथ निहार रही हैं। फिर फ्लैशबेक में दिखाया जाता है कि कैसे उसके पिता एक दिन अपनी शराब और सिगरेट की खरीदारी के लिए बाहर जाते हैं और घर अकेले नहीं बल्कि अपने साथ जानलेवा कोरोना वायरस भी लेकर आते हैं।

वीडियो के अंत में पिता ने निधन में बाद तीनों में से सई की एक बहन को खासी आती है, जिसे देख छोटी बहन के आंख में खौफ की झलक हम साफ दिखाई देती है। इस शॉर्ट फिल्म के खत्म होने पर अंत में लिखा होता है, 'इस मुश्किल समय में आपके कुछ शौक़ रुक सकते हैं। Covid-19 एक सच है, कृपया उसके लिए अपने घर का दरवाजा न खोलें। घर पर रहे और सुरक्षित रहें।'


आप भी देखिए उस फिल्म को, जिसे सलमान खान ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। बता दें कि फिल्म 'दबंग 3' में सई, सलमान खान के अपोज़िट नज़र आई थीं।

संबंधित ख़बरें