एकता कपूर ने 17 साल बाद क्यों उतार दी अपनी अंगुठियां?

एकता कपूर ने अपनी उंगलियों से सत्रह बरस बाद अंगुठियां निकाल दी हैं। उनके इस निर्णय के पीछे एक मजबूत कारण है, जिसका खुलासा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो जारी कर बताया। वहीं एकता के इस फैसले पर सेलेब्स को यकीन नहीं हो रहा है, तो ऐसे में आश्चर्य के साथ खूब सारे सवाल भी उनसे किये जा रहे हैं। 
Ekta Kapoor Removes her rings
टेलीविज़न क्वीन एकता कपूर ने सोमवार को वो काम कर दिया, जिसके बारे में अधिकतर लोगों ने सोचा भी नहीं होगा। बता दें कि एकता के हाथ हमेशा अंगुठियों से भरे रहते हैं और साथ में कलाइयों में कई सारे ब्रेसलेट भी पहनती थीं। इसके अलावा कलावा से उनके हाथ हमेशा भरे रहते थे। 

दरअसल, धर्म, ज्योतिष और न्यूमरोलॉजी पर एकता की काफी आस्था है। कई बार उनसे इन अंगुठियों और ब्रेसलेट को लेकर सवाल किया गया, लेकिन इसे वो अपनी मर्जी बता कर शौक से पहना करती थीं। कहना गलत नहीं होगा कि एकता की शख्सियत में अंगुठियां और ब्रेसलेट से भरी कलाई शामिल हो गई थीं। 

फिर अचानक सोमवार को उन्होंने अपनी उंगलियों से अंगुठियां और कलाइयों से ब्रेसलेट और कलावा निकाल दिया। एकता ने आखिर अचानक यह फैसला क्यों किया? 

इस सवाल का जवाब देने के लिए एकता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'इस बीच दूसरी ख़बर। थानोस ने बिल्डिंग छोड़ दी है!!! उसने काफी दुनिया को तबाह कर दिया! मैं बस मजाक कर रही हूं!!!'


एकता कपूर के इस वीडियो को देखने के बाद कई सेलेब्स को विश्वास नहीं हो रहा है और उनकी इस पोस्ट पर कमेंट करके सवाल पूछ रहे हैं। 

एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी के 2' में 'कोमोलिका' का किरदार में नज़र आ चुकी हिना खान ने उनसे पूछा, 'ये कैसे हुआ?'

इसका जवाब देते हुए एकता लिखती हैं, 'बस एलर्जी हो गई थी, साबुन और सैनेटाइजर का ज्यादा इस्तेमाल करने पर। कुछ समय बाद वापसी होगी बाकी सभी चीजों की तरह।'

जबकि करिश्मा तन्ना लिखती हैं, 'क्या?' जवाब में एकता ने लिखा, 'कुछ दिनों के लिए।'

वहीं सूफी बेबी नाम के यूज़र ने उनसे सवाल किया, 'बेहतरीन, कितने साल बाद आपने यह अंगुठियां उतारी?'

इसके जवाब में एकता ने कहा, 'मैंने 2003 में पहनना शुरू किया था।'

बता दें कि इन अंगुठियों की वजह से ही एकता हाल में ट्रोल हो चुकी हैं। दरअसल, कोरोना वायरस की वजह से सभी को अपने हाथ बार-बार सैनेटाइज करने की सलाह दी गई है। कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर इसे करने का चैलेंज़ दिया था। 

इसी दौरान एकता ने अंगूठी पहने हुए हाथ धोते हुए वीडियो शेयर किया था, जो बात ट्रोलर्स को पसंद नहीं आई और उनको ट्रोल करने लगे। हालांकि, एकता ने उन ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा था, 'डॉक्टर्स से पूछा है कि अंगूठी पहनने से कोई नुकसान नहीं होता है।' 

बहरहाल, एकता ने अंगुठियों को सही वक्त पर कुछ दिनों के लिए खुद से अलग कर दिया है। वैसे भी इंफेक्शन के दौर में सावधानी ज्यादा बरतनी चाहिए।

संबंधित ख़बरें